• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप : सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने वाली तीसरी टीम बनी विंडीज

नई दिल्ली। खतरनाक टीम या यू कहें कभी भी कुछ भी करने वाली टीम की हैसियत से इंग्लैंड पहुंचने वाली वेस्टइंडीज आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन गई है। उसे गुरुवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए मैच में भारत ने 125 रनों से करारी हार सौंपी। इस हार के बाद वेस्टइंडीज 10 टीमों की अंकतालिका में आठवें स्थान पर है।

उसके सात मैचों में पांच हार और एक जीत के साथ तीन अंक हैं जबकि उसका एक मैच बारिश के कारण धुल गया था। विंडीज के अभी दो मैच बाकी हैं। उसे एक जुलाई को श्रीलंका और फिर चार जुलाई को अफगानिस्तान से खेलना है। इन दोनों मैचों को अगर वह जीत भी जाती है तो उसके सात अंक होंगे, लेकिन फिर भी वह सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाएगी।

कुछ यही हाल चोकर्स नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका का है। वह विंडीज से पहले ही अंतिम-4 की रेस से बाहर है। दक्षिण अफ्रीका के भी सात मैचों में तीन अंक हैं। दोनों टीमों की सिर्फ नेट रनरेट में -0.004 अंकों का अंतर है। दक्षिण अफ्रीका नौवें स्थान पर है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : west indies becomes third team which out of semifinal race
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, west indies, third team, semifinal race, england, south africa, afghanistan, india, india vs west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved