• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप में कोच आर्थर को गलत साबित करना चाहते हैं वहाब

लाहौर। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा कि वे 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप में पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर को गलत साबित करना चाहते हैं। वहाब ने आखिरी बार 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी में वनडे मैच खेला था। उन्हें आखिरी क्षणों में विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया। पिछले वर्ष अप्रैल में आर्थर ने खेल के प्रति वहाब के रवैये की आलोचना की थी और यह भी कहा था कि उन्होंने दो साल में एक भी मैच टीम को नहीं जिताया है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार वहाब ने मंगलवार को इंग्लैंड रवाना होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं अपने दर्द को शब्दों में नहीं बता सकता, लेकिन मैं अतीत में नहीं रहना चाहता। वह अब इतिहास बन गया है। वहाब ने कहा, अब यह देखना होगा कि हम विश्व कप में क्या करते हैं। जाहिर तौर पर कोच का काम खिलाडिय़ों से बेहतरीन प्रदर्शन करवाना है और वे ऐसे खिलाड़ी चाहते हैं जो टीम के लिए मैच जीत सकें।

मैं भी टीम में शामिल होना चाहता था, केवल अंतर यह रहा कि मैंने दो साल अंतराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला। अब मैं टीम में हूं और उन्हें (आर्थर को) गलत साबित और खुद को टीम में लिए जाने को सही ठहराना चाहता हूं। पाकिस्तान के गेंदबाज ने अब तक 79 वनडे मैचों में कुल 102 विकेट लिए हैं। उन्होंने 2011 और 2015 विश्व कप में 12 मैचों में कुल 24 विकेट लिए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Wahab Riaz wants to prove Pakistan coach Mickey Arthur wrong
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, wahab riaz, pakistan coach mickey arthur, mickey arthur, england, fast bowler wahab riaz, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved