• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में ऐसी है वीरेंद्र सहवाग की राय

World Cup 2019 : Virender Sehwag opinion about Hardik Pandya - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या जैसा ऑलराउंडर कोई नहीं है। सहवाग ने क्रिकबज से कहा कि हार्दिक पांड्या के गेंद और बल्ले से प्रदर्शन के आस-पास कोई नहीं है। अगर कोई उनके करीब होता, जैसे बीसीसीआई ने थ्री डाइमेंशनल खिलाड़ी को चुना तो फिर पांड्या की वापसी टीम में नहीं होती।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक और लोकेश राहुल ने करण जौहर के टीवी शो में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया गया था। हालांकि जांच के बाद बीसीसीआई ने दोनों पर से प्रतिबंध हटा लिया और वे भारतीय टीम में वापसी करने में सफल रहे।

हार्दिक इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले आगामी विश्व कप में भारत के लिए बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने हाल में समाप्त हुए आईपीएल के 12वें सीजन के 15 मैचों में 402 रन बनाए थे। हार्दिक ने फाइनल में खिताब जीतने के बाद कहा था कि मैं इस सीजन अच्छा खेला हूं लेकिन अब समय आगे बढऩे का है और मैं अब विश्व कप उठाना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Virender Sehwag opinion about Hardik Pandya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, virender sehwag, hardik pandya, sehwag hardik, ipl-12, ipl 12, mumbai indians, koffee with karan, team india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved