• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप : स्टीव वॉ ने इन तीन टीमों को बताया खिताबी दावेदार

दुबई। पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी स्टीव वॉ का मानना है कि स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत होगी और सभी टीमें आगामी विश्व कप में उससे सतर्क रहेंगी। आईसीसी ने वॉ के हवाले से लिखा कि सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया से सतर्क रहेंगी। वे ऑस्ट्रेलियाई टीम की क्षमता से अवगत हैं।

पिछले 12 महीने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अच्छे नहीं रहे, लेकिन ये अब गुजरी हुई बातें हो गई हैं। स्मिथ और वार्नर के रूप में हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी टीम में हैं। पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया भारत दौरे पर एक समय 0-2 से पिछड़ रही थी, लेकिन बाद में उसने जबर्दस्त वापसी करके 3-2 से वनडे सीरीज जीत ली। इसके बाद उसने पाकिस्तान का 5-0 से क्लीनस्वीप कर दिया।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि टीम की फॉर्म अच्छी नहीं थी, लेकिन अचानक से उसने लगातार आठ मैचों में जीत दर्ज कर ली। टीम में अब स्मिथ और वार्नर लौट आए हैं, जोकि अन्य टीमों के लिए खतरे की घंटी है। विश्व कप के लिए इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इंग्लैंड खिताब का प्रबल दावेदार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Steve Waugh says, india, australia and england are title contender
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, steve waugh, india, australia, england, title contender, former all rounder steve waugh, steven smith, david warner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved