• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप : आज श्रीलंका के सामने बांग्लादेश की कड़ी चुनौती

ब्रिस्टल। अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को मात देने वाली बांग्लादेश को इसके बाद लगातार दो हार का सामना करना पड़ा। आईसीसी विश्व कप के अपने अगले मैच में मंगलवार को उसका सामना श्रीलंका से होगा। दोनों टीमें यहां के काउंटी ग्राउंड पर आमने-सामने होंगी। वहीं श्रीलंका, बांग्लादेश के खिलाफ अपने विजयी क्रम को बरकरार रखना चाहेगी। उसे इस विश्व कप के अपने पहले मैंच में न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था।

दूसरे मैच में हालांकि उसने अफगानिस्तान को मात दे जीत का खाता खोला था। उसका तीसरा मैच पाकिस्तान से था जो बारिश के कारण हो नहीं सका था। बांग्लादेश की चुनौती उसके लिए आसान नहीं रहेगी क्योंकि अगर दोनों टीमों की मौजूदा स्थिति और मौजूदा फॉर्म के बारे में बात की जाए तो बांग्लादेश काफी बेहतर स्थिति में है। श्रीलंका की समस्या यह है कि वह अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में दोनों में स्थिरता के लिए तरस रही है।

कोई ऐसा बल्लेबाज या गेंदबाज उसके पास नहीं है जो टीम को आगे ले जा सके। न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने जरूर अर्धशतकीय पारी खेली थी, लेकिन दूसरे छोर से कोई साथी विकेट पर पैर नहीं जमा सका था। ऐसा नहीं है कि टीम के पास अच्छे बल्लेबाज नहीं है लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वह अपने प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। बल्लेबाजी में एक बार फिर जिम्मेदारी करुणारत्ने की होगी।

वे उम्मीद करेंगे कि आविश्का गुणारत्ने, धनंजय डीसिल्वा, कुशल मेंडिस, कुशल परेरा और खासकर एंजेलो मैथ्यूज से अच्छी पारियों की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में टीम का दारोमदार लसिथ मलिंगा पर होगा, लेकिन उनकी फॉर्म चिंता का विषय है। अफगानिस्तान के खिलाफ नुवान प्रदीप ने अच्छी गेंदबाजी की थी। उनसे भी टीम प्रबंधन उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद लगाए बैठा होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Sri Lanka to face tough challenge of Bangladesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, sri lanka, bangladesh, sri lanka vs bangladesh, shakib al hasan, mashrafe mortaza, dimuth karunaratne, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved