• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शोएब अख्तर को आया सरफराज अहमद पर गुस्सा, बताई बेवकूफाना कप्तानी और...

इस्लामाबाद। पाकिस्तान को एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। उसे रविवार को मैनचेस्टर में खेले गए विश्व कप मुकाबले में डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 89 रन से करारी हार मिली। अब पाकिस्तान का विश्व कप में भारत के खिलाफ 0-7 का रिकॉर्ड हो गया है।

हार के बाद कप्तान सरफराज अहमद सहित पूरी पाकिस्तानी टीम पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस के निशाने पर आ गई है। दाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हार के लिए सरफराज को जिम्मेदार ठहराया। अख्तर इस कदर नाराज थे कि उन्होंने हार का कारण सरफराज की बेवकूफाना कप्तानी को बता दिया। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट किया।

अख्तर ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि कोई कप्तान इतना अहमक (बेवकूफ) कैसे हो सकता है। सरफराज को क्या पता नहीं था कि हम लक्ष्य का पीछा करने में कितने कमजोर हैं। आपको पता होना चाहिए कि आपकी ताकत बल्लेबाजी नहीं गेंदबाजी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Shoaib Akhtar targets on Sarfraz Ahmed after defeat against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, shoaib akhtar, sarfraz ahmed, india, pakistan, india vs pakistan, duckworth lewis, you tube channel, akhtar sarfraz, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved