• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘एबी डिविलियर्स ने IPL-PSL को चुन खुद को विश्व कप से बचा लिया’

लंदन। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अब्राहम डिविलियर्स की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने देश से ऊपर पैसे को चुना। अख्तर ने शुक्रवार को यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज की जमकर आलोचना की। अख्तर ने कहा कि सबसे पहले, लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि एबी डिविलियर्स पर आईपीएल और पीएसएल के साथ अपने करार को खत्म करके विश्व कप के लिए खुद को उपलब्ध कराने का दबाव था।

हालांकि, उन्होंने आईपीएल और पीएसएल को चुना और संन्यास लेने की घोषणा करते हुए खुद को विश्व कप से बचा लिया। विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खराब प्रदर्शन के बाद यह खुलासा हुआ था कि डिविलियर्स ने चयन समिति के सामने प्रतियोगिता में खेलने का प्रस्ताव रखा था जिसे समिति ने खारिज कर दिया।

उन्होंने मई 2018 में संन्यास लिया था इसलिए वे टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल किए जाने के योग्य नहीं हैं। अख्तर ने कहा, यानि कि हर चीज पैसे से शुरू हुई। मैं समझता हूं कि उन्होंने पैसे को देखते हुए यह निर्णय लिया। इस खुलासे का समय सवाल खड़े करता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Shoaib Akhtar criticizes Ab de Villiers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, shoaib akhtar, ab de villiers, akhtar de villiers, ipl, psl, royal challengers bangalore, ab retirement, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved