• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप : स्मिथ-वार्नर की कंगारू टीम में मौजूदगी पर ऐसा बोले वार्न

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने कहा है कि आरोन फिंच की कप्तानी वाली मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम में विश्व कप जीतने का दम है। वार्न ने साथ ही कहा कि स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर के आने से टीम मजबूत हो गई है और अपना खिताब बचाने का दम रखती है।

वार्न ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि सभी ने ऑस्ट्रेलिया को हल्के में ले लिया है क्योंकि पिछले 12 महीनों में उन्होंने अच्छी क्रिकेट नहीं खेली है, लेकिन कुछ महीनों में वनडे टीम में विश्वास जगा है। उन्होंने इस तरह शुरुआत की है कि वह वही ऑस्ट्रेलियाई टीम है जो बीते वर्षो में रही है। और यहां से वो जीत सकती है।

वार्न ने कहा कि मुझे लगता है कि विश्व कप में भारत और इंग्लैंड जीत के दावेदार के रूप में जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने हालिया दौर में अच्छी क्रिकेट खेली है। लेकिन अगर आप ऑस्ट्रेलिया का विश्व कप का इतिहास देखेंगे तो वो अलग है। हमने पिछला विश्व कप जीता है और बीते छह में से चार पर कब्जा किया है। इसलिए ऑस्ट्रेलिया को यह टूर्नामेंट रास आता है। मुझे विश्वास है कि वह विश्व कप जीत सकते हैं, मुझे लगता है कि वे विश्व कप जीतेंगे।

पूर्व लेग स्पिनर ने कहा, इसके लिए हालांकि उन्हें इंग्लैंड और भारत जैसी टीमों से पार पाना होगा। अगर आप मुझसे पसंदीदा टीमें पूछेंगे तो वह भारत और इंग्लैंड हैं लेकिन मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी वापसी की है और एकता हासिल की है। ऐसे में आप वार्नर और स्मिथ को टीम में रख दें, यह अचानक से बेहतरीन टीम हो जाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Shane Warne reaction about David Warner and Steven Smith in australia team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, shane warne, david warner, steven smith, australia team, aaron finch, australia, kangaroo team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved