• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सरफराज ने कहा, मैच जिताने के लिए इन्हें लेनी होगी जिम्मेदारी

टॉनटन। आईसीसी विश्व कप-2019 में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 41 रनों से मात खाने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि टीम के शीर्ष-4 बल्लेबाजों को जीत दिलाने की जिम्मेदारी लेनी होगी और बेहतर प्रदर्शन करना होगा। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने 308 रनों का लक्ष्य रखा था।

मौजूदा विजेता ने डेविड वार्नर (107) और आरोन फिंच (82) की बेहतरीन पारियों के दम पर विशाल स्कोर की ओर कदम बढ़ाए थे लेकिन मोहम्मद आमिर ने पांच विकेट लेकर उसे 49 ओवरों में 307 रनों पर ही ढेर कर दिया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने अपने छह विकेट 160 के कुल स्कोर पर ही खो दिए थे लेकिन यहां वहाब रियाज (45), कप्तान सरफराज (40) और हसन अली (32) ने अंत में बेहतरीन पारियां खेल मैच में रोमांच ला दिया।

पाकिस्तान हालांकि मैच नहीं जीत पाई। मैच के बाद सरफराज ने कहा कि निश्चित तौर पर यह हार बेहद निराशाजनक है। हमने 15 गेंदों के भीतर तीन विकेट खो दिए। इस मैच में हालांकि कुछ सकारात्मक चीजें हुईं, हसन और वहाब ने शानदार बल्लेबाजी की। हमने अंत में लड़ाई लड़ी लेकिन जीत हासिल नहीं कर सके। आमिर के अलावा कोई और गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सका। मेरे लिए यह 270-280 की पिच थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Sarfraz Ahmed reaction after defeat against australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, sarfraz ahmed, australia, pakistan, pakistan vs australia, david warner, aaron finch, wahab riaz, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved