• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस दिग्गज ने की केदार-धोनी के बीच धीमी साझेदारी की आलोचना

नई दिल्ली। भारत ने शनिवार को इंग्लैंड में जारी वनडे विश्व कप में अफगानिस्तान को 11 रन से हराया। हालांकि भारत को जीत के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा। दिग्गज बल्लेबाजों से सजी भारतीय टीम टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 50 ओवर में सिर्फ 224 रन ही बना सकी। बल्लेबाज बड़े शॉट नहीं खेल पा रहे थे, खास तौर से विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव।

धोनी ने 52 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 28 और जाधव ने 68 गेंदों पर तीन चौकों व एक छक्के की बदौलत 52 रन जुटाए। दोनों ने 5वें विकेट के लिए 84 गेंदों पर 57 रन की साझेदारी की। ये दोनों आलोचकों के निशाने पर हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी मध्यक्रम की धीमी बल्लेबाजी पर असंतोष जताया है।

सचिन ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि जाधव और धोनी के बीच जो साझेदारी हुई, वह काफी धीमी रही। सचिन ने कहा कि मुझे थोड़ी निराशा हुई, यह कुछ और बेहतर हो सकता था। मैं जाधव और धोनी के बीच हुई साझेदारी से भी निराश ही हूं। जो पार्टनरशिप दोनों के बीच हुई, वह काफी धीमी रही। हमने 34 ओवर स्पिन गेंदबाजी का सामना किया लेकिन सिर्फ 119 रन ही बना सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Sachin Tendulkar criticizes slow partnership between kedar jadhav and ms dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, sachin tendulkar, slow partnership, kedar jadhav, ms dhoni, jadhav dhoni, india, afghanistan, india vs afghanistan, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved