• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने इसलिए लिया क्रिस गेल का नाम

लंदन। न्यूजीलैंड के दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर का मानना है कि अगर शरीर ने उनका साथ दिया तो वे विश्व कप के बाद भी खेलना जारी रख सकते हैं। 35 वर्षीय टेलर का गुरुवार से इंग्लैंड में शुरू होने जा रहा विश्व कप संभवत: आखिरी विश्व कप हो सकता है।

आईसीसी ने टेलर के हवाले से लिखा, मैं 35 का हूं, लेकिन वास्तव में आपको नहीं पता कि आगे क्या होने वाला है। क्रिस गेल संभवत: एक प्रेरणास्रोत हैं। इस विश्व कप में वे 39 साल के हैं और मैं अगले विश्व कप में 39 का होऊंगा, इसलिए यह आसान नहीं है। न्यूजीलैंड के लिए अब तक 218 मैच खेल चुके टेलर का लक्ष्य अब कीवी टीम को पहला विश्व कप दिलाना है।

टीम पिछली बार फाइनल तक पहुंची थी, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों खिताबी हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा, मेरी सोच यह है कि विश्व कप में मैं इसका आनंद लेना चाहता हूं। बड़े टूर्नामेंटों में आप खुद पर दबाव महसूस करते हैं। आप चाहे इसके बारे में सोचें या ना सोचें, लेकिन दबाव तो होता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Ross Taylor takes name of Chris Gayle because of this reason
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, ross taylor, chris gayle, taylor gayle, new zeland, kiwi team, west indies, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved