• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘मैं गणित लगाता रहता हूं कि मुझे किस तरह से अपनी पारी बढ़ानी है’

लीड्स। अपने बल्ले से प्रतिदिन नए रिकॉर्ड बना रहे भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि वे कभी भी रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोचते हैं क्योंकि उनका ध्यान टीम को जीत दिलाने पर होता है। रोहित ने शनिवार को हेडिंग्ले मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में श्रीलंका के खिलाफ 103 रनों की पारी खेली और भारत को सात विकेट से जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। यह रोहित का इस विश्व कप में पांचवां शतक है और इसी के साथ वह एक विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

रोहित को बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। पुरस्कार लेने के बाद रोहित ने कहा कि मैंने पांच शतक लगाने के बारे में नहीं सोचा था। मैं पहले भी यह बात कहता रहा हूं कि मेरा ध्यान मैदान पर जाकर अपना काम करने पर होता है। मैं किसी तरह के रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोचता।

अगर मैं अच्छा खेलूंगा तो इस तरह की चीजें होती रहेंगी। रोहित ने कहा कि उनकी पारी में शॉट्स का चयन काफी अहम हो गया है। भारत के उप-कप्तान ने कहा, मेरे लिए शॉट्स का चयन काफी अहम हो गया है। मैं गणित लगाता रहता हूं कि मुझे किस तरह से अपनी पारी बढ़ानी है। मैंने इसे अपनी अतीत की पारियों से सीखा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Rohit Sharma reaction after match against sri lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, rohit sharma, sri lanka, india, india vs sri lanka, icc world cup, vice captain rohit sharma, ipl, lasith malinga, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved