• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप 2019 : शिखर धवन के कवर के तौर पर ऋषभ पंत इंग्लैंड रवाना

नई दिल्ली। युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल होने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए हैं। दोनों खिलाड़ी आईपीएल-12 में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सदस्य थे। धवन हालांकि इंग्लैंड में ही रहेंगे और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में रहेंगे।

एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि पंत को पहले ही कह दिया गया था कि वे जल्दी से जल्दी इंग्लैंड जाने को तैयार रहें। बीसीसीआई ने पंत के नाम का औपचारिक ऐलान कर दिया है। उसे उम्मीद है कि धवन दो से तीन सप्ताह के अंदर चोट से उबर जाएंगे। विश्व कप के लिए जब टीम चुनी गई थी तब पंत को चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज किया था और दिनेश कार्तिक को चुना था।

हालांकि 21 साल के पंत शुरुआत में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि धवन पर अंतिम फैसला लेने के बाद ही पंत को मौका मिलने की संभावना बनेगी। धवन के अंगूठे में फ्रेक्चर है और इस कारण वे तीन सप्ताह के लिए मैदान से दूर हो सकते हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वे न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के साथ होने वाले दो मैचों में नहीं खेल सकेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Rishabh Pant departs for england as cover of Shikhar Dhawan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, rishabh pant, england, shikhar dhawan, australia, bcci, delhi daredevils, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved