• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IND VS. PAK : मैनचेस्टर में छाए हुए हैं बादल, इंद्रदेव को मना रहे हैं फैंस

नई दिल्ली। ब्रिटेन के औद्योगिक शहर मैनचेस्टर में रविवार को आसमान में बादलों का डेरा है। ऐसे में भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच आज यहां के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में होने वाले आईसीसी विश्व कप-2019 के महामुकाबले में बारिश के धमकने की पूरी-पूरी आशंका है।

जैसे-जैसे मैच शुरू होने का समय नजदीक आ रहा है, फैंस की बेताबी बढ़ती जा रही है। उन्हें डर है कि कहीं बारिश उनका मजा किरकिरा न कर दे। वे भगवान से बरसात नहीं होने की दुआ मांग रहे हैं। भारत में जगह-जगह हवन किए जा रहे हैं।

मैच भारतीय समयानुसार 3 बजे और स्थानीय समयानुसार 10.30 बजे शुरू होना है। ग्लोबल वेदर वेबसाइट 'टाइम एंड डेट डाट काम' के मुताबिक मैनचेस्टर के समयानुसार सुबह 10 बजे तक तो बारिश की कोई सम्भावना नहीं है लेकिन दोपहर में बारिश हो सकती है।

वेबसाइट लिखती है कि सुबह के समय भी आसमान पर बादलों का डेरा रहेगा लेकिन बारिश नहीं होगी। 10 बजे के बाद भी बादल ज्यों के त्यों बने रहेंगे लेकिन इसके बाद शाम तक रुक-रुक कर बारिश हो सकती है। बारिश की आशंका मुख्यतया दोपहर दो बजे के बाद जताई गई है। दोपहर में 1.6 मिलीमीटर बारिश हो सकती है और यहां का अधिकतम तापमान 15 से 18 डिग्री सेग्रे तक बना रहेगा।

मौसम की भविष्यवाणी पर यकीन करें तो मैच समय से शुरू होगा लेकिन बाद में इसमें व्यवधान पड़ने की पूरी आशंका है। मैच के रद्द होने की सम्भावना कम है लेकिन इतना जरूर है कि इसमें डर्कवर्थ लेविस नियम का प्रवेश जरूर होगा।

इधर, मौसम पर आधारित एक और वेबसाइट 'अक्कुवेदर डॉट कॉम' का अनुमान है की सुबह दस बजे के करीब मैंचेस्टर में बारिश होगी। इससे टॉस में देरी हो सकती है। टॉस दस बजे ही होना है। इसके बाद हालांकि, दोपहर दो बजे तक मौसम साफ रहेगा लेकिन उसके बाद रुक-रुक कर बारिश हो सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : rain may interrupt game between india and pakistan in manchester
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, rain, india and pakistan, manchester, england, virat kohli, sarfraz ahmed, cloud, weather department, india vs pakistan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved