• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अभ्यास मैच : न बल्लेबाज चले न गेंदबाज, न्यूजीलैंड से हारी भारतीय टीम

लंदन। आईसीसी विश्व कप-2019 की प्रबल दावेदार का तमगा लेकर इंग्लैंड पहुंची भारतीय टीम को शनिवार को अपने पहले ही अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने किसी तरह रवींद्र जडेजा की 54 रनों की पारी के दम पर 39.2 ओवरों में 179 रन बनाए थे। कीवी टीम ने यह लक्ष्य 37.1 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। कीवी टीम के लिए रॉस टेलर ने 75 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 71 रनों की पारी खेली।

टीम के लिए कप्तान केन विलियम्सन ने 87 गेंदों पर 67 रन बनाए। उनकी पारी में छह चौके और एक छक्का शामिल रहा। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 114 रनों की साझेदारी की। यह साझेदारी कोलिन मुनरो (4) और मार्टिन गुप्टिल (22) के आउट होने के बाद आई। मुनरो को जसप्रीत बुमराह ने आठ के कुल स्कोर पर पवेलियन भेज दिया था जबकि गुप्टिल को हार्दिक पांड्या ने लोकेश राहुल के हाथों कैच कराया।

यहां से विलियम्सन और टेलर टीम को जीत के करीब ले गए। युजवेंद्र चहल ने 151 के कुल स्कोर पर विलियम्सन को आउट किया। यहां से टेलर और हेनरी निकोलस (नाबाद 15) ने टीम को जीत के बेहद करीब पहुंचा दिया। टीम को जब एक रन चाहिए था तभी टेलर जडेजा की गेंद पर आउट हो गए। अगले ओवर में निकोलस ने एक रन ले किवी टीम को जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : New Zealand beat India by 6 wickets in practice match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, new zealand, india, practice match, ross taylor, kane williamson, trent boult, virat kohli, ravindra jadeja, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved