• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शहजाद ने चोट के बयान पर खड़े किए सवाल, CEO ने नकारा

नई दिल्ली। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने छह जून को कहा था कि राष्ट्रीय टीम के विकेटकीपर और दाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद घुटने में चोट के कारण आईसीसी विश्व कप-2019 में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन शहजाद ने बोर्ड के इस बयान पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। 31 साल के इस सलामी बल्लेबाज ने कहा है कि उनका घुटना चोटिल था लेकिन वे आराम करने के बाद आराम से खेल रहे थे।

उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले अभ्यास सत्र में उन्हें बोर्ड के टूर्नामेंट से बाहर करने के फैसले के बारे में पता चला। शहजाद ने कहा कि उनकी टीम के खिलाडिय़ों को भी इस बारे में पता नहीं था, लेकिन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) असदुल्लाह खान ने मीडिया में कुछ और बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि शहजाद जो कह रहे हैं वो पूरी तरह से गलत है, क्योंकि आईसीसी के पास मेडिकल रिपोर्ट दाखिल की गई है और इसी के बाद उनके विकल्प के नाम का ऐलान किया गया। टीम एक अनफिट खिलाड़ी को नहीं उतार सकती। मैं समझता हूं कि वे विश्व कप से बाहर होने के कारण निराश हैं, लेकिन टीम फिटनेस के मुद्दे पर समझौता नहीं कर सकती।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Mohammad Shahzad rise question on injury comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, mohammad shahzad, injury comment, afghanistan, shahzad knee inujry, south africa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved