• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मिसबाह उल हक ने मोहम्मद आमिर की गेंदबाजी में बताई ये कमियां

नई दिल्ली। बाएं हाथ के पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने शुक्रवार को विश्व कप में बेहतरीन वापसी करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ 26 रन देकर तीन विकेट झटके। खास बात ये है कि आमिर ने करीब दो साल पहले चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में इसी ओवल मैदान पर भारत के खिलाफ भी तीन विकेट झटके थे। हालांकि तब पाकिस्तान को जीत और दो दिन पहले हार मिली है।

कप्तान सरफराज अहमद ने 27 वर्षीय आमिर की खूब तारीफ की, लेकिन पूर्व कप्तान मिसबाह उल हक इससे ज्यादा प्रभावित नहीं हैं। मिसबाह की कप्तानी में पिछली बार वर्ष 2015 में पाकिस्तान क्वार्टर फाइनल तक पहुंचा था। मिसबाह के हिसाब से आमिर गेंद को उतनी रफ्तार और स्विंग नहीं करा पा रहे थे, जितनी उनमें क्षमता है।

मिसबाह ने कहा कि पाकिस्तान के लिहाज से यह सकारात्मक बात है कि आमिर ने विकेट लिए, लेकिन इसके बावजूद में उनके फॉर्म को लेकर चिंतित हूं। चूंकी आपकी टीम 105 रन पर ही ढेर हो गई थी, आपके मुख्य गेंदबाज को पहला ओवर डालना था। उनकी औसत स्पीड 81 एमपीएच रही और कोई स्विंग नहीं था। इससे प्रतिद्ंद्वी टीम को हावी होने का मौका मिल गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Misbah Ul Haq not impressed with Mohammad Amir bowling
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, misbah ul haq, mohammad amir, misbah amir, pakistan, west indies, pakistan vs west indies, champions trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved