• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड बनीं ‘पाकिस्तान की नई मोहब्बत’, अख्तर ने किया धोनी का बचाव

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत की हार के बाद जहां एक तरफ पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने महेंद्र सिंह धोनी को दिग्गज करार दिया है तो वहीं उनकी सरकार के एक मंत्री ने धोनी के लिए शर्मनाक हार करार दिया है। भारत को बुधवार को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम विश्व कप से बाहर हो गई।

पाकिस्तान सरकार में विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने ट्विटर पर लिखा कि पाकिस्तानियों की नई मोहब्बत न्यूजीलैंड। चौधरी यहीं नहीं रुके और उन्होंने एक ट्वीट का जवाब देते हुए रीट्विट किया, धोनी आप इसी तरह की शर्मनाक हार के हकदार थे। हालांकि अख्तर ने धोनी का समर्थन करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, धोनी एक दिग्गज हैं।

वे इस खेल के महान दूत हैं। वे जब तक वहां थे तब ऐसा लग रहा था कि वे भारत को जीत दिला देंगे। हालांकि वे दुर्भाग्यवश भारत को फाइनल में नहीं पहुंचा सके। उन्होंने कहा, विश्व कप में टीम जिस तरह से खेली, उससे भारतीय फैन को खुश होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : minister Fawad Chaudhry says, newzealand new love of pakistan, shoaib akhtar defends ms dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, minister fawad chaudhry, newzealand, pakistan, shoaib akhtar, ms dhoni, india vs new zealand, ind vs nz semifinal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved