• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

होल्डिंग ने ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज मैच में अंपायरिंग पर उठाए सवाल

नॉटिंघम। महान कैरेबियाई क्रिकेट खिलाड़ी और कमेंटेटर माइकल होल्डिंग ने अॅास्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच हुए विश्व कप मुकाबले में खराब अम्पायरिंग करने के लिए मैच अधिकारियों की जमकर आलोचना की।

ट्रेंटब्रिज में गुरुवार को हुए मैच में अम्पायरों ने कई गलतियां की और वेस्टइंडीज 15 रनों से मुकाबला हार गया। फील्ड पर मौजूद अम्पायर क्रिस गैफनी और रुचिरा पल्लियागुर्गे ने 2-2 निर्णय ऐसे दिए जिन्हें बदला गया। ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने मुकाबले में विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल को आउट किया।

हालांकि वह गेंद नो बॉल थी लेकिन गैफनी ने सही निर्णय नहीं लिया। न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने होल्डिंग के हवाले से बताया कि मुझे माफ कीजिएगा, लेकिन इस मैच में अम्पायरिंग बेहद खराब रही है। दाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज होल्डिंग ने कहा कि जब मैं खेलता था तब अम्पायर उतने सख्त नहीं थे जितने वे आज हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Michael Holding not satisfied with umpiring in australia vs westindies match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, michael holding, umpiring, australia vs westindies match, australia, west indies, mitchel starc, chris gaffaney, ruchira palliyaguruge, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved