• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप : शाकिब के प्रदर्शन को लेकर मुर्तजा ने कही यह बात

कार्डिफ। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा को उम्मीद है कि ऑलराउंडर शाकिब अल हसन गुरुवार से शुरू होने जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में अच्छा करेंगे। मौजूदा समय में वल्र्ड नंबर वन ऑलराउंडर शाकिब मंगलवार को भारत के साथ खेले गए अभ्यास मैच में कुछ अच्छा नहीं कर पाए थे।

बल्लेबाजी में वे शून्य पर बोल्ड हो गए थे जबकि गेंदबाजी में उन्होंने छह ओवर में 58 रन देकर दो विकेट लिए थे। क्रिकइंफो ने मशरफे के हवाले से लिखा कि शाकिब का दिन अच्छा नहीं था, लेकिन उनके पास वापसी करने का अच्छा अनुभव है। तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने अपने पहले पांच ओवर में 19 रन देकर सफलता अपने नाम की, जोकि फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के बाद से उनका अच्छा प्रदर्शन था।

कप्तान ने कहा कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और 140 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद की। अगर वे इसी तरह गेंदबाजी करते हैं तो हमारी गेंदबाजी इकाई काफी मजबूत बन सकती है। हम नई गेंद से उनसे अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Mashrafe Mortaza reaction about Shakib Al Hasan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, mashrafe mortaza, shakib al hasan, mortaza shakib, mustafizur rahman, bangladesh, indis, bangladesh vs india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved