• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विलियमसन ने जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टॉ की जोड़ी के बारे में कहा...

लंदन। न्यूजीलैंड रविवार को लॉड्र्स के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2019 का फाइनल खेलेगी। कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि मैच में उनका ध्यान बुनियादी चीजों को सही रखने पर है। मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में विलियमसन ने कहा कि हां, आप जो भी मैच खेलते हो तब आपको अलग-अलग तरह की ऐसी चीजों का सामना करना पड़ता है जो आपका ध्यान भटकाती हैं।

विश्व कप के फाइनल में स्वाभाविक है कि कई तरह की ऐसी चीजें हों। कप्तान ने कहा, कई तरह की अलग-अलग चीजें हैं जहां अलग विचार आपके दिमाग में आते हैं, लेकिन मैं, कोच गैरी स्टीड और पूरी टीम जिस स्थिति से आई है, उसमें हमारी कोशिश अपने पैर जमीन पर ही रखने की और उस तरह की क्रिकेट खेलनी हैं जो आपको सर्वश्रेष्ठ मौका दे चाहे सेमीफाइनल हो, राउंड रोबिन हो या अब फाइनल हो।

विलियमसन ने कहा कि दिन के आखिर में, यह सिर्फ क्रिकेट मैच है, जहां दोनों टीमें मैदान पर जाकर अपनी रणनीति को सर्वश्रेष्ठ तरीक से लागू करना चाहती हैं। इंग्लैंड की जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टॉ की सलामी जोड़ी विपक्षी टीमों के लिए इस विश्व कप में सिरदर्द साबित हुई है। विलियमसन का कहना है कि वे इस बात से भलीभांति वाकिफ हैं।

उन्होंने कहा कि हां, यह दोनों पूरे टूर्नामेंट में और इससे पहले भी बेहतरीन प्रदर्शन करते आए हैं। मुझे लगता है कि मैंने पहले भी ऐसा कहा है कि विश्व कप फाइनल खेलने के कई और हिस्से होते हैं। लेकिन हम उनकी टीम में मौजूद मैच विजेता खिलाडिय़ों का बहुत सम्मान करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : kane williamson reaction about jason roy and jonny bairstow opening pair
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, kane williamson, jason roy, jonny bairstow, new zealand, england, new zeland vs england, final, captain kane williamson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved