• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जेसन होल्डर ने इन्हें बताया मैच विजेता और असर डालने वाला खिलाड़ी

लंदन। मैच विजेता खिलाडिय़ों की जब बात आती है तो वेस्टइंडीज के पास कई अच्छे नाम हैं, लेकिन कप्तान जेसन होल्डर का कहना है कि जब तक खिलाड़ी मैदान पर अच्छा नहीं करते तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता। वेस्टइंडीज का इस विश्व कप का पहला अभ्यास मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ था जिसमें उसे सिर्फ 12.4 ओवर खेलने का मौका मिला था।

इसके बाद बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था। कप्तान को हालांकि इस बात की फिक्र नहीं है कि उनके खिलाड़ी तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि उनके खिलाड़ी टूर्नामेंट में अच्छा करेंगे। इस मैच में हाशिम अमला ने अर्धशतक जमाया था तो वहीं क्विंटन डी कॉक ने नाबाद 37 रनों की पारी खेली। होल्डर ने कहा, दो बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की और विकेट भी अच्छा कर रही थी।

हमें कुछ बदलाव करने पड़े। होल्डर ने अपने एक मजबूत मैच विजेता खिलाड़ी आंद्रे रसैल के बारे में कहा कि वे ऐसे खिलाड़ी हैं जो काफी असरदार साबित होते हैं। वे असर डालने वाले खिलाड़ी हैं और मैच विजेता हैं। इसलिए हमें उम्मीद है कि विश्व कप में वो बड़ा रोल निभाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Jason Holder says, Andre Russell is match winner player
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, jason holder, andre russell, match winner player, west indies, south africa, hashim amla, evin lewis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved