• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोर्गन ने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले मैं और मुख्य कोच...

लंदन। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे सेमीफाइनल में मात देकर आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में जगह बना ली है। फाइनल में उसका सामना लॉड्र्स मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ होगा। इंग्लैंड के लिए हालांकि यहां तक का सफर आसान नहीं रहा। 2015 में खेले गए पिछले विश्व कप में टीम बेहद खराब दौर से गुजरी थी और ऐसे में इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सीमित ओवरों में टीम के प्रदर्शन की समीक्षा की थी।

कप्तान इयोन मोर्गन और उनकी टीम ने कड़ी मेहनत की और अब उनके पास अपने बोर्ड तथा सहयोगी स्टाफ को देने के लिए काफी कुछ है। मोर्गन ने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले मैं और मुख्य कोच ईसीबी में गए थे और हमने आंतरिक तौर पर जांच-समीक्षा की थी। वह हमारे लिए एक मौका था कि हम अपने मार्केटिंग कैम्पेन को शुरू करें और जो सवाल हमारे सामने हैं उनका जवाब दें। इसने हमें एक ईकाई के तौर पर खड़ा किया।

उन्होंने कहा कि 50 ओवरों का क्रिकेट टी20 और टेस्ट मैच के कारण पिछली सीट पर पहुंच गया है। इसलिए सभी को साथ लेकर चलने में आपको यह सुनिश्चित करना होता है कि आप उन लोगों को जरूर सराहें जिन्होंने पर्दे के पीछे रहकर काम किया है क्योंकि हमारे सोशल मीडिया स्टाफ और ऑनलाइन स्टाफ ने काफी काम किया है, खासकर युवाओं ने।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Eoin Morgan said, series before against england i and head coach...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, eoin morgan, england, captain eoin morgan, semifinal, final, england vs new zealand, ecb, england and wales cricket board, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved