• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इयोन मोर्गन ने इस बात के लिए किया जॉनी बेयरस्टॉ का समर्थन

बर्मिंघम। इंग्लैंड के कप्तान और बाएं हाथ के बल्लेबाज इयोन मोर्गन ने अपनी टीम के सदस्य विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें भी अपनी बात कहने का अधिकार है। बेयरस्टॉ ने हाल ही में कहा था कि कई लोग विश्व कप में इंग्लैंड के विफल होने का इंतजार कर रहे थे।

इंग्लैंड को इस मैच में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया से लगातार दो हार मिली हैं जिससे उसके सेमीफाइनल में जाने पर काले बादल मंडरा रहे हैं। अंतिम-4 में जाने के लिए उसे रविवार को एजबेस्टन में भारत के खिलाफ होने वाले मैच और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में जीत हासिल करनी होगी।

भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में मोर्गन ने कहा कि बेयरस्टॉ को अपनी बात कहने का अधिकार है जिस तरह आलोचकों को है। यह वो मानते हैं। मोर्गन ने कहा कि मुझे लगता है कि आलोचक आलोचना करने के लिए हैं। हमने अच्छा नहीं किया इसलिए उन्होंने हमारी आलोचना की। वे अपने विचार रखने के लिए स्वतंत्र हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Eoin Morgan favours Jonny Bairstow for this thing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, eoin morgan, jonny bairstow, morgan bairstow, captain eoin morgan, england, india, india vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved