• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Eng vs NZ World Cup 2019 Final : इंग्लैंड के कोच बेलिस ने टीम को इस बात के लिए चेताया

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने अपनी टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि उन्हें पसंदीदा टीम के तमगे को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना है और रविवार को लॉड्र्स मैदान पर होने वाले आईसीसी विश्व कप-2019 (ICC World Cup 2019) के फाइनल पर ध्यान लगाए रख मैदान पर उतरना है। बीबीसी ने बेलिस के हवाले से लिखा, हम बाहरी तत्वों को नहीं सुन सकते चाहे वो अच्छे हों या बुरे। हमारे पास अभी भी काम है और हमें एक बड़े मैच से गुजरना है।

कोच ने कहा कि सेमीफाइनल मैच के बाद हमने ड्रेसिंग रूम में बात की थी और यह एहसास किया था कि अभी तक हमने कुछ जीता नहीं है। ऐसी काफी बातें चल रही हैं कि हमारी टीम पसंदीदा टीम है। एक समय ऐसा था कि इंग्लैंड का सेमीफाइल में जाना भी मुश्किल लग रहा था लेकिन टीम ने भारत और न्यूजीलैंड को हरा सेमीफाइनल में प्रवेश किया और फिर एकतरफा मुकाबले में मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया को हरा चौथी बार फाइनल में कदम रखा।

इंग्लैंड ने आखिरी बार 1992 विश्व कप के फाइनल में कदम रखा था और पाकिस्तान से मात खाई थी। बेलिस ने कहा कि हमें सिर्फ इस बात पर ध्यान देना है कि हम उसी तरह की क्रिकेट खेलें जो हमने बीते चार साल में खेली है और जिसके कारण हम यहां तक पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : england coach trevor bayliss reaction before final against new zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, england, coach trevor bayliss, final, new zealand, lords, trevor bayliss, england vs new zealand, विश्व कप 2019, इंग्लैंड, कोच ट्रेवर बेलिस, फाइनल, न्यूजीलैंड, लॉर्ड्स, ट्रेवर बेलिस, इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved