• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती क्रिकेटर लारा अब ठीक

मुंबई। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को मंगलवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। लारा ने देर रात कहा है कि वे अब ठीक हैं और बुधवार को होटल लौटेंगे। विंडीज क्रिकेट ने ट्वीट किया है जिसमें लारा के हवाले से लिखा है कि मैं अब ठीक हूं। अच्छी तरह से उबर रहा हूं। गुरुवार को अपने होटल के कमरे में होऊंगा।

लारा को यहां के ग्लोबल अस्पताल में दोपहर 12.30 बजे भर्ती कराया गया। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की थी। रिपोर्ट के अनुसार लारा को परेल में स्थित ग्लोबल हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। कई प्रयास किए गए लेकिन अस्पताल की तरफ से लारा की सेहत को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया।

काफी प्रयासों के बाद अस्पताल ने लारा के बारे में अधिक जानकारी देने से मना कर दिया। अस्पताल के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि हम मीडिया की दिलचस्पी को समझते हैं, लेकिन हम अपने मरीज की स्वास्थ्य की जानकारी उसकी इजाजत के बिना नहीं बता सकते। हम अपने मरीज के निजता के अधिकार का सम्मान करते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Brian Lara says, I am fine and will be back in my hotel room
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, brian lara, hotel room, west indies, global hospital, star sports, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved