• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सुपरओवर में बल्लेबाजी नहीं चाहते थे स्टोक्स, की थी इन दो की सिफारिश

लंदन। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (ben Stokes) ने कहा है कि मैं अब कभी भी सुपर ओवर (Super Over) का हिस्सा नहीं बनना चाहता। सुपर ओवर में पहुंचे आईसीसी विश्व कप-2019 (World CUp 2019) के फाइनल में नतीजा टाई रहा था और इंग्लैंड ने बाउंड्रीज के आधार पर न्यूजीलैंड को मात दे विश्व विजेता बनने का गौरव हासिल किया।

स्टोक्स ने 241 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड के लिए नाबाद 84 रनों की पारी खेली थी और फिर सुपर ओवर में भी बल्लेबाजी करने आए थे। बीबीसी ने स्टोक्स के हवाले से लिखा है, मुझे शॉवर रूम में जाना पड़ा था और अपने आपको पांच मिनट का समय देना पड़ा था।

मैं निश्चित तौर पर दोबारा गेंदबाजी नहीं कर सकता था। स्टोक्स ने कहा कि वे जीत के पल में मैदान पर रोने लगे थे। उन्होंने कहा कि मैं मैदान पर गिर गया था। मैंने मार्क वुड के चश्मे पहने थे। मुझे लगा कि मैंने उन्हें तोड़ दिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Ben Stokes did not want to bat in super over
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, ben stokes, super over, jos buttler, jason roy, eoin morgan, england, newzealand, eng vs nz final, mark wood, विश्व कप 2019, बेन स्टोक्स, सुपर ओवर, जोस बटलर, जेसन रॉय, इयोन मॉर्गन, इंग्लैंड, न्यूज़ीलैंड, फ़ाइनल, मार्क वुड, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved