• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप 2019 : आज ऑस्ट्रेलिया की नजर टॉप पोजिशन पर

मैनचेस्टर। ऑस्ट्रेलियाई टीम आईसीसी विश्व कप-2019 में शनिवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के सामने होगी। मौजूदा चैम्पियन टीम इस मैच को जीतकर लीग स्तर का समापन शीर्ष पर रहते हुए करना चाहेगी। ऑस्ट्रेलिया के पास अभी 14 अंक हैं। इस मैच में जीत उसे 16 अंक दिला देगी। लेकिन अगर वह हार जाती है और इसी दिन भारत लीड्स में खेले जाने वाले मैच में श्रीलंका को हरा देता है तो ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर आ जाएगी, क्योंकि भारत के अभी 13 अंक हैं और जीतने के बाद उसके 15 हो जाएंगे।

ऐसे में पहले स्थान के साथ अंत करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को जीत ही चाहिए। मौजूदा विजेता का इस विश्व कप में प्रदर्शन शानदार रहा है। मजबूत बल्लेबाजी और गेंदबाजी से उसने एकतरफा जीतें हासिल की हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उसका पलड़ा भारी माना जा रहा है क्योंकि दक्षिण अफ्रीका का मौजूदा फॉर्म बेहद खराब है।

वह इस समय आठ मैचों में दो जीत और पांच हार के साथ पांच अंक लेकर आठवें स्थान पर है। यह टीम विश्व कप से बाहर हो चुकी है लेकिन यह किसी से छुपा नहीं है कि इस टीम के पास आज भी कई विजेता खिलाड़ी हैं और ऐसे में फाफ डु प्लेसिस की इस टीम को हल्के में लेना आरोन फिंच की टीम को भारी पड़ सकता है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Australia will take on South Africa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, australia, south africa, australia vs south africa, faf du plessis, aaron finch, david warner, david miller, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved