• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच हैडिन ने टीम को लेकर कही यह बात

नॉटिंघम। ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच और पूर्व विकेटकीपर ब्रेड हैडिन ने माना कि उनकी टीम विश्व कप में अभी भी अपनी बेस्ट 11 तलाश रही है। विश्व कप की तालिका में हालांकि पांच बार का चैंपियन ऑस्ट्रेलिया आठ अंकों के साथ पहले पायदान पर काबिज है।

उसने पांच में से चार में जीत दर्ज की है जबकि एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने उसे मात दी थी। चोटिल हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस उनके लिए सबसे बड़ी परेशानी हैं, लेकिन हैडिन का मानना है कि उनकी टीम में मौजूद विभिन्न खिलाड़ी उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने हैडिन के हवाले से बताया कि फिलहाल हम अपने बेस्ट 11 को खोजने का प्रयास कर रहे हैं। हैडिन ने कहा कि स्टोइनिस की चोट ने हमारे लिए चीजों को मुश्किल कर दिया है और वे हमारे लिए इतने महत्वपूर्ण ऑलराउंडर है कि हम अभी भी यह तलाश करने का प्रयास कर रहे हैं कि हमारे लिए कौन सा निर्णय सबसे अच्छा रहेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Australia assistant coach brad haddin reaction about best 11
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, australia, assistant coach brad haddin, best 11, brad haddin, kangaroo team, marcus stoinis, mitchell marsh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved