• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कंगारुओं को इन भारतीयों से सचेत कर रहे हैं सहायक कोच पोंटिंग

नई दिल्ली। जिस तरह पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मैच को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है उसी तरह वे ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मैच के लिए भी बेकरार रहते हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 जून (रविवार) को होने वाले मुकाबले के लिए क्रिकेट के जानकार अलग-अलग तरह की अटकलें लगाने के साथ अपनी राय जाहिर कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच व पूर्व स्टार बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने कंगारू टीम को इस मुकाबले के लिए चेताया है। पोंटिंग ने कहा कि हम सब जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह नई गेंद से कितने खतरनाक गेंदबाज हैं। वे गेंद को आगे डालकर यॉर्कर करते हैं और वे उतनी ही अच्छी बाउंसर भी मार सकते हैं।

भुवनेश्वर कुमार की गति और बाउंसर से हमें ज्यादा परेशानी नहीं होगी। हालांकि हार्दिक पांड्या हमारे खिलाडिय़ों में थोड़ा डर पैदा कर सकते हैं। मुझे लगता है कि हमारे पिछले मैच देखकर भारत एक स्पिन गेंदबाज को बिठाकर तेज गेंदबाज खिला सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Assistant coach Ricky Ponting warns australia from these indians
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, assistant coach ricky ponting, australia, indians, india vs australia, kangaroo team, jasprit bumrah, hardik pandya, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved