• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अफगानी कप्तान गुलबदीन नैब बोले, ...तो शायद हम जीत जाते

लीड्स। पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार को हेडिंग्ले स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से मात खाने वाली अफगानिस्तान टीम के कप्तान गुलबदीन नैब को लगता है कि अगर उनके तेज गेंदबाज हामिद हसन चोटिल न हुए होते तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था। हामिद को इस मैच के चौथे ओवर में मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी।

उन्होंने किसी तरह अपना दूसरा ओवर पूरा किया और मैदान से बाहर चले गए। वे फिर लौटकर नहीं आए। मैच के बाद नैब ने कहा कि टीम ने मौके गंवाए जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ा। साथ ही माना कि हामिद के रहने से मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था। नैब ने कहा कि हमने अच्छी लड़ाई लड़ी। खिलाडिय़ों ने अपना 100 फीसदी दिया।

हमने मौके भी गंवाए। इस जीत का श्रेय पाकिस्तान को जाता है। उन्होंने दबाव में संयम बनाए रखा। इमाद ने शानदार बल्लेबाजी की और शादाब ने भी। इन दोनों ने अच्छे से स्ट्राइक रोटेट की। उन्होंने कहा, इस स्तर के टूर्नामेंट में आपको इस तरह की स्थितियों का सामना करना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : afghanistan captain gulbadin naib reaction after defeat against pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, afghanistan, captain gulbadin naib, pakistan, afghanistan vs pakistan, gulbadin naib, imad wasim, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved