• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिला टी20 विश्व कप: मिताली ने कहा, भारत को सेमीफाइनल में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत

Womens T20 World Cup: Mithali said, India needs to perform well in the semi-finals - Cricket News in Hindi

दक्षिण अफ्रीका | पूर्व कप्तान मिताली राज को लगता है कि भारतीय टीम आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2023 में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में खराब रही है। अब उन्हें सेमीफाइनल में खेल के तीनों विभागों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। भारत को शनिवार को इंग्लैंड से 11 रन से हार का सामना करना पड़ा। भारत को अंतिम ओवरों में लक्ष्य का पीछा करने के लिए अंतिम छह गेंदों में 31 रनों की जरूरत थी।


19 रन के अंतिम ओवर ने भारत के प्रयास को खत्म कर दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ अपने टूर्नामेंट रिकॉर्ड को 6-0 से आगे बढ़ाया और साथ ही ग्रुप 2 तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया।

मिताली ने 100 प्रतिशत क्रिकेट पॉडकास्ट पर बोलते हुए, दोनों पारियों में मध्य-ओवर की अवधि को इंगित किया, जहां भारत ने गलती की।

मिताली ने कहा, "जिस ओवर में भारत ने स्मृति मंधाना को खो दिया, वह बिंदु बहुत महत्वपूर्ण था, क्योंकि वह ऋचा घोष के साथ एक साझेदारी बना रही थीं। जब तक वह वहां थीं, उम्मीदें थीं कि भारत इस मैच को जीत सकता है, लेकिन कुल का पीछा करने के लिए भारत का मध्य क्रम नाकाम साबित हुआ।"

उन्होंने कहा, इंग्लैंड पावर-प्ले में महंगा साबित हुआ, लेकिन जब बीच के ओवरों और डेथ ओवरों की बात आई, तो वे अनुशासित हो गए। उन्होंने विपक्ष के रनों की गति को रोक दिया और आखिरी कुछ ओवरों में विकेट हासिल किए।

नंबर 1 टी20 गेंदबाज सोफी एक्लेस्टोन ने दिखाया कि वह इस प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ क्यों है, हरमनप्रीत कौर को अपने पहले ही ओवर में आउट कर दिया।

इस हार से केपटाउन में मंगलवार को पाकिस्तान के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन को छोड़कर इंग्लैंड ग्रुप में शीर्ष पर रहेगा। नतीजतन, टूर्नामेंट के फाइनल के लिए भारत का रास्ता मुश्किल होने का आसार है, जिसमें सेमीफाइनल चरण में विश्व नंबर 1 और मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के साथ संभावित मैच होने का अंदेशा है।

टूर्नामेंट के लिए कमेंट्री बॉक्स में मिताली का कहना है कि उनके पूर्व साथियों को हर विभाग में अच्छा करना होगा।

कुछ मुश्किल परिस्थितियों में, 15-खिलाड़ियों की टीम ऑस्ट्रेलिया ने अपने सारे मैचों में जीत दर्ज की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Womens T20 World Cup: Mithali said, India needs to perform well in the semi-finals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mithali raj, icc women\s t20 world cup 2023, smriti mandhana, sophie ecclestone, harmanpreet kaur, pakistan, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved