• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फाइनल में पहुंचने के लिए लय को बनाए रखने की जरूरत : तानिया भाटिया

मेलबोर्न। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने कहा कि फाइनल में पहुंचने के लिए टीम को अपनी इसी लय को आगे भी बरकरार रखने की जरूरत है। भारत ने महिला टी20 विश्व कप में अपने विजयी क्रम को जारी रखते हुए गुरुवार को न्यूजीलैंड को ग्रुप-ए मैच में तीन रनों से हरा सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

तानिया ने मैच के बाद कहा कि वास्तव में हम अच्छी स्थिति में हैं। त्रिकोणीय सीरीज के बाद से हम बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। मुझे लगता है कि एक टीम के रूप में हम इस मामले में बेहतर हैं कि कैसे काम करना है और कैसे परिस्थितियों को परखना है। भारतीय टीम ने युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा के 46 रनों की बदौलत आठ विकेट पर 133 रन का स्कोर बनाया और फिर न्यूजीलैंड की टीम को छह विकेट के नुकसान पर 130 रनों पर ही सीमित कर दिया।

विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, हम अच्छा खेल रहे हैं। केवल एक या दो मैच में ही हमारे बल्लेबाज विफल रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि शेफाली हमें अच्छी शुरुआत दे रही हैं और बाकी अन्य बल्लेबाज भी अपनी जिम्मेदारियों को समझेंगे। तानिया ने अपनी बल्लेबाजी क्रम को लेकर कहा, टीम जहां मुझसे बल्लेबाजी कराना चाहेगी, मैं वहां करने के लिए तैयार हूं। मैं उपरी क्रम में अच्छी बल्लेबाजी कर सकती हूं और मुझे पता है कि वहां भी रन बना सकती हूं।

विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 86 रन से हराया

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women T20 World Cup : wicketkeeper taniya bhatia says, we need rhythm to make place in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women t20 world cup, wicketkeeper taniya bhatia, final, taniya bhatia, india, newzealand, india vs newzealand, shefali verma, australia, bangladesh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved