• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बोल्टन, जोनासेन

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया ने अगले महीने से शुरू हो रहे महिला टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। सलामी बल्लेबाज निकोले बोल्टन और बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाज जेस जोनासेन को टीम में जगह मिली है। आईसीसी महिला टी20 विश्व कप वेस्टइंडीज में 9 से 25 नवंबर तक खेला जाएगा। बोल्टन ने अपने चार साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में सिर्फ दो टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने अपना आखिरी टी20 मैच श्रीलंका के खिलाफ सितंबर 2016 में खेला था।

उन्होंने बिग बैश लीग के पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए 16 मैचों में 482 रन बनाए थे और लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाडिय़ों में तीसरे स्थान पर रही थीं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने टीम कोच मैथ्यू मोट के हवाले से लिखा है कि निकोले बोल्टन ने बीते 12 महीनों में टी20 में शानदार प्रदर्शन किया है। वे मुख्य तौर पर एक वनडे खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्होंने अपने खेल में बदलाव किए हैं और कुछ अलग शॉट खेल गेंदबाजों को दबाव में डालने लगी हैं।

वे साथ ही इस समय विश्व की सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में शुमार हैं। जोनासेन चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेल पाई थीं। उनकी वापसी पर कोच ने कहा, जेस वापसी करने वाली थी। वे इस समय टी20 में विश्व की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। वे अभी भी अपनी चोट पर काम कर रही हैं और हमें अभी भी उनका इंतजार है। उन्होंने जो सुधार किया है उससे वे काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women T20 World Cup : Nicole Bolton and Jess Jonassen included in australia team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women t20 world cup, nicole bolton, jess jonassen, australia team, meg lanning, west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved