• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महिला T20 विश्व कप : भारत ने लगाया जीत का चौका, फिर चमकीं शैफाली

मेलबोर्न। भारत ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में अपना शानदार प्रदर्शन शनिवार को भी जारी रखा। जंक्शन ओवल मैदान पर खेले गए मैच में भारतीय महिलाओं ने श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया। पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी भारत की इस जीत में एक बार फिर गेंदबाजों और 16 साल की बल्लेबाज शेफाली वर्मा का अहम योगदान रहा।

राधा यादव ने चार विकेट ले श्रीलंका को 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 113 रनों से आगे नहीं जाने दिया। वहीं शेफाली ने अपने तूफानी अंदाज में 34 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेल टीम की जीत की बुनियाद रखी। भारत ने 14.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 114 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को शेफाली और स्मृति मंधाना (17) ने सधी हुई शुरुआत देते हुए 34 रन जोड़े। मंधाना यहां आउट हो गईं।

कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शेफाली के साथ मिलकर टीम का स्कोर 81 किया और यहीं सिरिवर्दने ने कौर की 15 रनों की पारी को समाप्त कर दिया। पिछले मैचों में अर्धशतकों से लगातार चूकती आ रही शेफाली से इस बार 50 का आंकड़ा पार करने की उम्मीद थी, लेकिन तीन रन पहले ही वो रन आउट हो गईं। उनका विकेट 88 के कुल स्कोर पर गिरा।

उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया। शेफाली आउट होने से पहले अपना काम कर टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा चुकी थीं। टीम की जीत की औपचारिकताओं को दीप्ति शर्मा (नाबाद 6) और जेम्मिाह रोड्रिगेज (नाबाद 3) ने अंजाम तक पहुंचाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women T20 World Cup : India beat Sri Lanka by 7 wickets, Shafali Verma shines again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women t20 world cup, india, sri lanka, shafali verma, india vs sri lanka, smriti mandhana, harmanpreet kaur, radha yadav, shikha pandey, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved