• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL क्वालीफायर से पहले होगा महिला T20 मैच, ये करेंगी कप्तानी

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-1 से पहले 22 मई को महिला टी20 मैच का आयोजन किया जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। इस मैच में जो दो टीमें हिस्सा लेंगी उनकी कप्तान स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर होंगी। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की महिला खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगी। बीसीसीआई ने बयान में कहा, वानखेड़े स्टेडियम में 22 मई को महिला टी20 चैलेंज का आयोजन किया जाएगा।

भारत की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर दो टीमों की कप्तानी करेंगी। भारतीय खिलाडिय़ों के अलावा न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया की खिलाड़ी भी खेलेंगी। आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, आईपीएल ने जिस तरह से अपनी पहचान बनाई है, हमारी कोशिश है कि उसी तरह महिला क्रिकेट का भी स्तर हो।

हम कई बोर्डों से बात कर रहे हैं और जो प्रतिक्रियाएं मिल रहीं उससे मैं खुश हूं। उन्होंने कहा, सुजी बेट्स, सोफी डेविने, एलिस पैरी, एलेस हिली, मेगन शट और बेथ मूनी ने हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है। क्रिकेट प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य डायना एडुल्जी ने कहा कि हम इस अनोखे महिला क्रिकेट मैच का आयोजन कर काफी खुश हैं। बीसीसीआई महिला क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए तमाम कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women T20 match will be played before first IPL qualifier match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women t20 match, first ipl qualifier match, ipl, ipl 11, ipl-11, ipl 2018, indian premier league, smriti mandhana, harmanpreet kaur, ms dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved