• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महिला T20 चैलेंजर ट्रॉफी के लिए 3 टीमों का ऐलान, इन्हें मिली कप्तानी

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को घरेलू टूर्नामेंट सीनियर महिला टी20 चैलेंजर ट्रॉफी के लिए तीन टीमों का ऐलान कर दिया। बोर्ड ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

महिला चयन समिति ने यहां हुई बैठक में तीनों टीमों में 13-13 खिलाडिय़ों को चुना है। इस टूर्नामेंट में इंडिया-ब्लू, इंडिया-रेड और इंडिया ग्रीन नाम की तीन टीमें होंगी जो बेंगलुरू के अलुर में 14 से 21 अगस्त के बीच यह टूर्नामेंट खेलेंगी। भारत को दो बार महिला विश्व कप के फाइनल में पहुंचाने वाली मिताली राज को इंडिया-ब्लू की कप्तान बनाया गया है।

हरफनमौला खिलाड़ी दीप्ति शर्मा को इंडिया रेड की कप्तानी मिली है। इंडिया ग्रीन का नेतृत्व वेदा कृष्णामूर्ति करेंगी। भारतीय टीम की दो सीनियर खिलाड़ी स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर इस समय इंग्लैंड में किया सुपर लीग में हिस्सा ले रही हैं। इस वजह से उन्हें किसी टीम में नहीं चुना गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women T20 Challenger Trophy : Mithali Raj, Deepti Sharma and Veda Krishnamurthy captain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women t20 challenger trophy, mithali raj, deepti sharma, veda krishnamurthy, captain, india blue, india red, india green, jhulan goswami, sushma verma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved