• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंडिया ब्लू की एकतरफा जीत, इंडिया ग्रीन को आठ विकेट से रौंदा

Women T20 Challenger Tournament : India Blue beat India Green by 8 wickets - Cricket News in Hindi

अलुर। इंडिया ब्लू ने शनिवार को एकतरफा प्रदर्शन करते हुए महिला टी20 चैलेंजर टूर्नामेंट में इंडिया ग्रीन को आठ विकेट से हरा दिया। अलुर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में इंडिया ब्लू ने अनुजा पाटिल और प्रीति बोस की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडिया ग्रीन को 19.4 ओवरों में महज 46 रनों पर ही ढेर कर दिया और फिर आसान से लक्ष्य को 9.5 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इंडिया ब्लू के लिए तानिया भाटिया ने 29 रनों की नाबाद पारी खेली। उनके साथ नेहा तंवर तीन रन बनाकर नाबाद रहीं। सलामी बल्लेबाज हेमलता ने नौ और वनिथा वी.आर. ने दो रन बनाए। इससे पहले, इंडिया ग्रीन की बल्लेबाज विकेट पर टिकने में पूरी तरह से विफल रहीं। सिर्फ दो बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच सकीं। सी. प्रत्यूषा ने 18 और सुषमा वर्मा ने 14 रनों का योगदान दिया।

इंडिया ब्लू के लिए पाटिल और बोस के अलावा एस. गुलिया और पूनम यादव ने एक-एक विकेट का योगदान दिया। इस जीत के साथ ही इंडिया ब्लू के चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ आठ अंक हासिल कर पहले स्थान पर कब्जा जमा लिया है।

इंडिया रेड के भी आठ अंक है लेकिन नेट रन रेट के मामले में वो इंडिया ब्लू से पीछे है। इंडिया ग्रीन तीन मैचों में से सिर्फ एक ही मैच जीत पाई और चार अंकों के साथ वह आखिरी पायदान पर है। इंडिया ग्रीन को रविवार को इंडिया रेड के खिलाफ मैदान पर उतरना है। इस मैच के बाद ही सोमवार को होने वाले फाइनल की टीमों का पता चलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women T20 Challenger Tournament : India Blue beat India Green by 8 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women t20 challenger tournament, india blue, india green, anuja patil, preeti bose, india red, india blue vs india green, sushma verma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved