• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वर्ल्ड कप जीतना भारत में महिला क्रिकेट के लिए होगा क्रांतिकारी

मुंबई। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) विश्व कप टूर्नामेंट से पहले भारत टीम की कप्तान मिताली राज ने शनिवार को कहा कि इस टूर्नामेंट के जीतने से भारतीय महिला में एक नई क्रांति आएगी। महिला विश्व कप टूर्नामेंट का आयोजन इंग्लैंड में 24 जून से होगा और इसका समापन 23 जुलाई को होगा। मिताली ने कहा कि टीम का मुख्य लक्ष्य टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश हासिल करना है। भारतीय टीम ने 2005 में इस टूर्नामेंट में अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था, जिसमें वह दूसरे स्थान पर थी।

इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले मिताली ने संवाददाताओं के साथ की गई एक चर्चा में कहा, हमारा पहला कदम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश करने की ओर उठेगा। मिताली ने कहा, हम निश्चित तौर पर विश्व कप जीतना चाहते हैं। यह जीत महिला क्रिकेट टीम में एक नई क्रांति लाएगी। यह महिला क्रिकेट टीम विश्व कप का 11वां संस्करण है और इंग्लैंड में तीसरी बार इस टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है। इससे पहले 1973 और 1993 में इंग्लैंड ने इस टूर्नामेंट की मेजबानी की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Winning the World Cup will be a revolutionary for women cricket in India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc world cup, winning, world, women cricket in india, india team captain, mithali raj, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved