• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विलियम्सन सहित न्यूजीलैंड के 3 खिलाड़ी मालदीव रवाना

Williamson and Co move to Maldives after entry in England delayed - Cricket News in Hindi

आकलैंड| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का हिस्सा रहे न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी केन विलियम्सन, मिशेल सेंटनर और काइल जैमिसन भारत में और ज्यादा रूकने के बजाय मालदीव रवाना हो गए हैं। उन्होंने यह फैसला इंग्लैंड में उनके प्रवेश में एक सप्ताह देरी होने के कारण लिया है। तीनों खिलाड़ी मालदीव रवाना हो गए हैं, जहां वे लगभग 10 दिन तक रहेंगे और फिर इंग्लैंड का दौरा करेंगे। आईपीएल के स्थगित होने के बाद शुरूआती योजनाओं के अनुसार उन्हें 11 मई को नई दिल्ली से इंग्लैंड जाना था।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, " केन विलियमसन, मिशेल सेंटनर, काइल जैमीसन और फिजियो टॉमी सिमसेक के साथ इंग्लैंड जाने वाली व्यवस्थाओं में बदलाव किया गया है और उन्हें (नई दिल्ली में रहने के बजाय) इंग्लैंड की यात्रा से पहले मालदीव को भेज दिया गया है।"

विलियमसन, सेंटनर और जैमीसन न्यूजीलैंड के टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, जो दो से 14 जून के तक इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलेंगे और साथ ही 18 जून से भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल भी खेलेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Williamson and Co move to Maldives after entry in England delayed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: williamson and co, move to, maldives, entry, england, delayed, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved