• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा के लिए कही यह बात

कोलकाता। भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके सीनियर विकेटकीपर और बाएं हाथ के बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने आलोचनाओं का शिकार हो रहे युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत का समर्थन किया है और कहा है कि एक-दो पारियां उनके प्रति बनाए गए विचारों को बदल सकती हैं और उन्हें जरूरी आत्मविश्वास दे सकती हैं। पार्थिव इस समय रणजी ट्रॉफी में गुजरात के लिए खेल रहे हैं।

गुजरात और बंगाल के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शुक्रवार से रणजी ट्रॉफी मैच खेला जाना है। मैच से पहले गुरुवार को पार्थिव ने कहा कि जब टीम प्रबंधन और चयनकर्ता आपके साथ हैं तो बाहर कोई क्या कह रहा है, वो मायने नहीं रखता। यह सिर्फ मौजूदा पल में रहने और अपने आपको व्यक्त करने की बात है।

पार्थिव ने कहा, वे अच्छा कर रहे हैं इसलिए उनको लेकर चर्चा हो रही है। पिछली सीरीज में उन्होंने अच्छा किया है। उनके पास प्रतिभा है और टीम उन्हें जरूरी आत्मविश्वास दे रही है। पार्थिव को लगता है कि दबाव के कारण पंत और बेहतर होंगे लेकिन इसमें थोड़ा समय लगेगा। उन्होंने कहा कि अगर आप भारत के लिए खेल रहे हैं तो दबाव तो होगा।

अलग-अलग स्थिति में हर खिलाड़ी के ऊपर दबाव होता है। दबाव में आपकी काबिलियित निखर कर आती है। विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने अच्छा किया। आप देख सकते हैं कि मैदान पर वे लुत्फ ले रहे हैं। जब वे इस दबाव की स्थिति से बाहर निकलेंगे तो एक बेहतर खिलाड़ी बनेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wicketkeeper Parthiv Patel reaction about Rishabh Pant and Wriddhiman Saha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wicketkeeper parthiv patel, rishabh pant, wriddhiman saha, pant saha, india, west indies, gujarat, ranji trophy, bengal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved