• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केन विलियमसन ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टीम का बोनस हथियार बताया

Why Umran Malik is Sunrisers Hyderabad bonus weapon! Williamson provides the answer - Cricket News in Hindi

मुंबई । सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के कप्तान केन विलियमसन ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक को अपनी टीम का बोनस हथियार बताया। हालांकि यह प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में कई बार महंगे साबित हुए हैं। उमरान मलिक ने मुंबई के खिलाफ अपने तीन ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट झटके। उन्होंने सीजन की सबसे तेज डिलीवरी 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी थी, जिससे क्रिकेट जगत में हलचल मच गई थी। उन्होंने एमआई के ओपनर ईशान किशन, डैनियल सैम्स और तिलक वर्मा को कैच आउट कराया।

विलियमसन ने कहा कि मंगलवार को मुंबई के खिलाफ एसआरएच की तीन रन की जीत में उमरान का काफी योगदान रहा।

उन्होंने आगे कहा कि, "मलिक की गेंदबाजी शानदार रही है। उन्होंने हर एक मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है। साथ ही जिस तरह से वे गेंदबाजी करते हैं वो वाकई काबिले तारिफ रही है। उनकी गेंदबाजी से बल्लेबाज हमेशा दबाव में रहते हैं। वह हमारी टीम के लिए एक वास्तविक ताकत और बोनस हथियार हैं।"

बल्लेबाज प्रियम गर्ग और राहुल त्रिपाठी भी क्रमश: 42 और 76 के स्कोर के साथ शीर्ष पर रहे और विलियमसन ने कहा कि वे ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके पास फ्रेंचाइजी के लिए भविष्य में बहुत अधिक अवसर हैं।

उन्होंने कहा कि, "प्रियम शानदार बल्लेबाज हैं। उनके इस फॉर्म से उन्हें आगे के लिए अवसर मिल सकते हैं।"

एसआरएच भले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई हो, लेकिन उनकी डेथ ओवरों की गेंदबाजी शानदार रही और मंगलवार को विलियमसन ने जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया।

19वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार को गेंद देने के फैसले पर विलियमसन ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्हें गेंद थमाना टीम के लिए फायदेमंद रहा है। उन्होंने इस ओवर में एक भी रन नहीं दिया और साथ ही एक विकेट भी झटका। हमारी डेथ बॉलिंग हमारी असली ताकत रही है।"

विलियमसन ने कहा कि, "हमने जीत की राह तलाशी, जिसमें हम कामयाब रहे। हमारे पास पिछले कुछ मैच थे, जहां हम गति तलाशने में कामयाब नहीं रहे, जिस वजह से हमने मैच गंवाए।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why Umran Malik is Sunrisers Hyderabad bonus weapon! Williamson provides the answer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, umran malik, sunrisers hyderabad, kane williamson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved