• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिडनी में भारत के साथ वो हुआ जो 978 मैचों में नहीं हुआ

What happened to India in Sydney which did not happen in 978 matches - Cricket News in Hindi

सिडनी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में हिस्सा ले रही भारतीय टीम ने वनडे में वो अनचाहा रिकार्ड अपने नाम किया है जो उसके 978 मैचों के इतिहास में अभी तक नहीं हुआ था। भारत के खिलाफ इतने वर्षो में वनडे में पहले विकेट के लिए लगातार तीन बार शतकीय साझेदारी हुई है।

डेविड वार्नर और एरॉन फिंच की सलामी जोड़ी ने एससीजी में खेले जा रहे दूसरे वनडे में पहले विकेट के लिए 142 रनों का साझेदारी की। यह इस जोड़ी की भारत के खिलाफ लगातार दूसरी शतकीय साझेदारी है। इसी मैदान पर खेले गए पहले वनडे मैच में इन दोनों ने 156 रन जोड़े थे।

वनडे में यह लगातार तीसरा मौका है जब भारत के खिलाफ पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई हो और यह एक रिकार्ड भी है। 978 वनडे मैचों के इतिहास में पहली बार हुआ है कि भारत के खिलाफ लगातार तीन बार वनडे में पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई हो।

इन दो वनडे मैचों से पहले माउंट माउनगानुई में न्यूजीलैंड की मार्टिन गुप्टिल और हेनरी निकोलस की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 106 रन जोड़े थे। यह मैच कोविड-19 के कारण खेल के रुकने से पहले खेला गया था।

भारतीय गेंदबाज आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के सामने पूरी तरह से बेअसर दिखे। वार्नर ने 77 गेंदों पर 83 रन बनाए। उनकी पारी में सात चौके और तीन छक्के शामिल रहे। फिंच ने 69 गेंदों पर 60 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और एक छक्का लगाया।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-What happened to India in Sydney which did not happen in 978 matches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: team india, sydney, australia, what happened to india in sydney which did not happen in 978 matches, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved