• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘पंत ने कुछ भी गलत नहीं किया जिससे हम उन्हें टीम में शामिल न करें’

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने रविवार को कहा कि टीम प्रबंधन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जैसे युवा खिलाडिय़ों के कौशल को निखारना चाहता है। अखिल भारतीय राष्ट्रीय चयन समिति ने वेस्टइंडीज दौर के लिए रविवार को यहां भारतीय टीम का ऐलान किया और पंत को तीनों प्रारूपों के लिए टीम में जगह दी।

अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी ने पहले ही बता दिया था कि वे दो महीनों के लिए ब्रेक लेंगे। प्रसाद ने कहा कि धोनी इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हमने विश्व कप तक एक रोडमैन तैयार किया था और हमारी आगे की योजनाएं भी तैयार है। हम फिलहाल पंत जैसे खिलाडिय़ों के कौशल को निखारना चाहते हैं।

पंत ने कुछ भी गलत नहीं किया जिसके कारण हम उन्हें टीम में शामिल न करें। इस सीरीज में होने वाले टेस्ट मैच के लिए रिद्धिमान साहा की भी टीम में वापसी हुई है। प्रसाद ने कहा, पंत तीनों प्रारूपों में खेलेंगे इसलिए हमें उनके वर्कलोड को मैनेज करना होगा। किसी समय साहा और केएस भारत भी अपनी दावेदारी पेश करेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Indies Tour : BCCI chief selector msk prasad reaction about rishabh pant selection
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west indies tour, bcci, chief selector msk prasad, rishabh pant, wicketkeeper rishabh pant, msk prasad, wriddhiman saha, वेस्ट इंडीज टूर, मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद, ऋषभ पंत, विकेटकीपर ऋषभ पंत, एमएसके प्रसाद, रिद्धिमान साहा, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved