• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यॉर्कशायर के लिए खेलेंगे वेस्टइंडीज के ओपनर क्रेग ब्रेथवेट

लंदन। वेस्टइंडीज के लिए टेस्ट में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले क्रेग ब्रेथवेट इंग्लिश क्रिकेट काउंटी यॉर्कशायर के लिए खेलते नजर आएंगे। वे अगले दो महीने के लिए काउंटी से जुड़ेंगे। ब्रेथवेट हेडिंग्ले में वारविकशायर के खिलाफ होने वाले यॉर्कशायर के आखिरी मैच में टीम का हिस्सा होंगे।

वे यॉर्कशायर के लिए एसेक्स के खिलाफ अंतिम काउंटी चैम्पियनशिप मैच भी खेलेंगे। ब्रेथवेट ने बीते हफ्ते इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मैच में 134 और 95 रनों की शानदार पारियां खेली थीं और वेस्टइंडीज की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी।

यॉर्कशायर की वेबसाइट के मुताबिक ब्रेथवेट ने कहा कि मैं थोड़ा हैरान हूं। इंग्लैंड आने के समय मैं जानता था कि यहां मौके बहुत हैं। मेरा एक लक्ष्य यहां ज्यादा से ज्यादा रन बनाना होगा। मैं वेस्टइंडीज टीम की बल्लेबाजी का नेतृत्व करना चाहता हूं और कुछ काउंटी क्रिकेट भी खेलना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Indies opener Kraigg Brathwaite to play for yorkshire county club in england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west indies, opener kraigg brathwaite, yorkshire county club, england, west indies vs england, shaun marsh, warwickshire, brathwaite yorkshire, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved