• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ब्रायन लारा अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे एक दिन

मुंबई। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, ब्रायन लारा के सीने में दर्द की शिकायत बताई जा रही है। डॉक्टरों के मुताबिक लारा की एंजियोग्राफी हो चुकी है। लारा एक दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे। उसके बाद लारा को अस्पताल से छुट्टी देने पर फैसला किया जाएगा।

लारा ने 131 टेस्ट मैच में 11953 रन बनाए हैं। उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 400 है, जो विश्व रिकॉर्ड है। लारा ने करिअर में 34 शतक जड़े। उनके 299 वनडे में 10405 रन हैं, जिनमें 19 शतक और 63 अर्धशतक शामिल हैं। लारा के नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सबसे बड़े व्यक्तिगत स्कोर (नाबाद 501 रन) का रिकॉर्ड है।

इससे पहले विश्व कप में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भारतीय बल्लेबाजी केएल राहुल की तारीफ की थी। उन्होंने केएल राहुल की तारीफ करते हुए कहा कि ये भारत का बल्लेबाज तकनीक का महारथी है। लारा ने कहा था कि नई गेंद से राहुल को दिक्कत नहीं होगी।

स्टार स्पोटर्स के कमेंटेटर लारा ने कहा था, ‘विराट कोहली के बाद राहुल भारत का दूसरा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। उसने आईपीएल में भी पारी का आगाज किया था।’ उन्होंने कहा, चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पहले ही मास्टरस्ट्रोक लगाया क्योंकि पारी की शुरूआत में गड़बड होने पर वह आकर संभाल ले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Indies batting legend Brian Lara admitted to hospital in Mumbai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west indies cricket teem, west indies batting legend, brian lara, brian lara admitted to hospital in mumbai, sports news, sports news in hindi, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved