• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वेलिंगटन वनडे : कॉनवे, मिशेल की पारी से न्यूजीलैंड ने किया क्लीन स्वीप

Wellington ODI: New Zealand clean sweep by Conway, Mitchell innings - Cricket News in Hindi

वेलिंगटन| डेवोन कॉनवे (126) और डेरिल मिशेल (नाबाद 100) की शानदार शतकीय पारी और जेम्स नीशम (5/27) की बेहतरीन गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने यहां बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में बांग्लादेश को 164 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज 3-0 से जीत क्लीन स्वीप कर ली। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लबाजी करते हुए कॉनवे के 110 गेंदों पर 17 चौकों की मदद से 126 और मिशेल के 92 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 100 रन की बदौलत 50 ओवर में छह विकेट पर 318 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 42.4 ओवर में 154 रन पर ऑलआउट हो गई। बांग्लादेश की ओर से महमुद्दुल्लाह ने 73 गेंदों पर छह चौकों और चार छक्कों की मदद से सर्वाधिक नाबाद 76 रन बनाए।

इससे पहले, न्यूजीलैंड की पारी में कॉनवे और मिशेल के अलावा मार्टिन गुप्तिल ने 26, हेनरी निकोल्स ने 18 और कप्तान टॉम लाथम ने 18 रन बनाए। बांग्लादेश की तरफ से रूबेल हुसेन ने तीन विकेट और मुस्ताफिजुर रहमान, तास्किन अहमद और सौम्य सरकार ने एक-एक विकेट लिया।

बांग्लादेश की पारी में महमुद्दुलाह के अलावा लिटन दास ने 21 और मुशफिकुर रहीम ने 21 रन बनाए। न्यूजीलैंड की तरफ से नीशम के अलावा मैट हेनरी ने चार विकेट और काइल जैमिसन ने एक विकेट लिया।

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज के बाद 28 मार्च से तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हेमिल्टन में खेला जाएगा।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wellington ODI: New Zealand clean sweep by Conway, Mitchell innings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wellington odi, new zealand, clean sweep, conway, mitchell, innings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved