• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गेंद से हम प्रभाव नहीं छोड़ सके : कोहली

We were ineffective with the ball: Kohli - Cricket News in Hindi

सिडनी। आस्ट्रेलिया से रविवार को दूसरे वनडे मैच में मिली 51 रनों से हार के बाद एक बार फिर भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने गेंदबाजों से निराश दिखे। साथ ही उन्होंने आस्ट्रेलियाई टीम की तारीफ भी की है। पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी आस्ट्रेलिया ने विशाल स्कोर किया और भारत को 390 रनों का लक्ष्य दिया। मेहमान टीम 51 रनों से मैच हार गई और मेजबान टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हमें एक तरफा हार मिली। मुझे लगता है कि हम गेंद से ज्यादा प्रभावी नहीं थे। हमने लगातार अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी नहीं की। उनका बल्लेबाजी क्रम मजबूत है और वह जानते हैं कि एंगल क्या है। उनका टोटल काफी ज्यादा था। आप देखेंगे तो हम 340 (338) रन तक पहुंचे फिर भी 51 रनों से पीछे रह गए।"

उन्होंने कहा, "उनके गेंदबाजों ने जिन एरिया में गेंदबाजी की उससे वह मौके बनाने में सफल रहे।"

इसम मैच में भारत को हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी कराने के लिए मजबूर होना पड़ा। पांड्या ने पहले मैच के बाद कहा था कि वह गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं लेकिन दूसरे वनडे में उन्हें कोहली ने गेंद सौंपी।

इस पर कोहली ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने इस पिच पर गेंदबाजी का प्लान बताया। उन्होंने कई कटर गेंदें फेंकी। उनका गेंदबाजी करना कहीं शामिल नहीं था लेकिन मैंने उनसे सिर्फ पूछा।"

पांड्या ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित भी किया और चार ओवरों में 24 रन देकर एक विकेट भी लिया। यह एक विकेट 104 रनों की पारी खेलने वाले स्टीव स्मिथ का था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-We were ineffective with the ball: Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: we were ineffective with the ball, australia beat india by 51 runs, india vs australia, virat kohli, kl rahul, steven smith, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved