• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हमने मध्य ओवरों में रन लुटाए : उमेश

We leaked runs in the middle overs: Umesh Yadav - Cricket News in Hindi

लंदन । भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा है कि टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के दूसरे दिन मध्य ओवरों में रन लुटाए, जिससे मेजबान टीम 99 रनों की बढ़त हासिल करने में कामयाब रही। उमेश ने कहा, "हमें पता था कि हमने सिर्फ 191 रन बनाए हैं। जब हमने शुरूआत की तो सिर्फ एक ही चीज सोचा कि हमें बस मेडन ओवर डालनी है। हम विकेट के पीछे नहीं भाग रहे थे लेकिन सिर्फ मेडन ओवर डालना चाहते थे। हमने कोशिश की और सफल भी हुए। मध्य ओवरों में हमने 40-50 रन लुटाए जिसके बाद गेम खुला और उन्होंने 80-90 रन आसानी से बना लिए।"

उन्होंने कहा, "लंच से पहले सात-आठ ओवर में 35 रन गए। बल्लेबाज लय में आ रहे थे। उन्हें पत चल गया था कि क्या करना है। मेरे ख्याल हमारी तरफ से कुछ गलती हुई। हमने जिस तरह से विकेट लिए, मुझे लगता है कि हमें थोड़ा और कसने की जरूरत थी। लेकिन हमने मध्य ओवरों में कुछ रन लुटाए।"

तेज गेंदबाज ने कहा, "हम मैच जीत सकते हैं। पहली पारी में नमी, बाउंस थी और मौसम का हिसाब अलग था। जब उन्होंने बल्लेबाजी की तो पिच बदल गई। अगर आप देखें तो हमारी शुरूआत भी अच्छी रही थी। जिस तरह से हमारे बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि हम लोग अच्छा कर सकते हैं और बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते हैं।"

उमेश ने कहा, "आप हमेशा टीम का हिस्सा रहते हैं। अगर आप नहीं भी खेल रहे हैं तो भी आप हिस्सा रहते हैं। इसका मतलब यह नहीं होता कि आपकी गेंदबाजी और ट्रेनिंग खत्म हो जाएगी। आप टीम का हिस्सा होते हैं। आप हमेशा नेट्स में गेंदबाजी करते हैं। सहायक स्टाफ को पता होता है कि किसी भी अवसर दिया जा सकता है, इसलिए आपको जोन में होना पड़ता है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-We leaked runs in the middle overs: Umesh Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: we leaked runs in the middle overs, umesh yadav, england vs india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved