• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नियमित अंतराल पर विकेट लेने से हमने उन पर दबाव बनाए रखा : कोहली

We kept pressure on him by taking wickets at regular intervals: Kohli - Cricket News in Hindi

पुणे। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे में मिली रोमांचक जीत के बाद भारतीय कप्तान विराटा कोहली ने कहा है कि उनके गेंदबाजों ने नियमित अंतराल पर विकेट चटकाए, जिससे उन्हें विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में कामयाबी मिली। मैन ऑफ द मैच सैम कुरैन (नाबाद 95) की शानदार पारी के बावजूद इंग्लैंड जीत दर्ज नहीं कर सकी और भारत ने रविवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले को सात रन से जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली।

कोहली ने मैच के बाद कहा, "जैसा कि मैंने पहले ही कहा कि यह टॉप दो टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला था। इंग्लैंड के लिए किसी भी समय कोई भी लक्ष्य बड़ा नहीं होगा। सैम कुरैन ने शानदार बल्लेबाजी की। लेकिन लगातार अंतराल पर विकेट लेने के कारण हमने उन पर दबाव बनाए रखा। अंतिम ओवरों में हार्दिक पांडया और नटराजन ने बेहतरीन गेंदबाजी की।"

मेजबान भारत ने तीसरे और निर्णायक वनडे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.2 ओवर में 329 रन का स्कोर बनाया और फिर इंग्लैंड को निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 322 रन पर रोक दिया।

कप्तान ने हालांकि टीम की खराब फील्डिंग पर निराशा जताते हुए कहा, "खिलाड़ियों द्वारा कैच छोड़ा जाना बेहद निराशाजनक है। मैदान पर हर कोई अपनी टीम के लिए बेस्ट देना चाहता है। लेकिन कैच छोड़ने के कारण ऐसा नहीं हो पाता। मैं हैरान हूं कि शार्दूल ठाकुर को मैन ऑफ मैच का पुरस्कार नहीं मिला। भुवनेश्वर भी मैन ऑफ सीरीज के दावेदार थे। इन खिलाड़ियों ने बीच के ओवरों में काफी शानदार गेंदबाजी की। प्रसिद्ध कृष्णा और क्रुणाल ने भी काफी प्रभावित किया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-We kept pressure on him by taking wickets at regular intervals: Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, pune odi, india beat england by 7 runs, odi series, india vs england, ind vs eng, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved